अभी अभी : साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्धाटन, विपक्ष ने ली चुटकी

- in उत्तरप्रदेश, लखनऊ

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज नाइट क्लब का उद्धाटन कर विवादों में फंस गए हैं. उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज हमेशा भारतीय संस्कृति की रक्षा जैसे विषयों पर सार्वजनिक मंचों से बयान देते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खुद नाइट क्लब का उद्धाटन किया है. उनके इस कदम को राज्य में मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी ने लपक लिया है. सपा प्रवक्ता ने कहा है कि दूसरों को भारतीय संस्कृति का पाठ पढ़ाने वाले खुद क्या कर रहे हैं, क्या वे इसपर कुछ कहेंगे.अभी अभी : साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्धाटन, विपक्ष ने ली चुटकी

रविवार रात BJP सांसद साक्षी महाराज ने लखनऊ के एक नाइट क्लब ‘लेट्स मीट’ का उदघाटन किया. यह नाइट क्लबब लखनऊ के अलीगंज में है. यह एक नाईट लाउंज बार है। यहां डांस और अल्कोहल का इंतजाम रहेगा.

इस क्लब में केवल सॉफ्ट ड्रिंक का ही प्रबंध है. क्लब के पार्टनर का कहना है की हार्ड ड्रिंक के लिए हमने अभी तक लाइसेंस के लिए आवेदन ही नहीं दिया है.

बीयर बार का उद्धाटन कर विवादों में फंस चुकी हैं योगी सरकार की मंत्री
इससे पहले पिछले साल यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री स्वाति सिंह बीयर बार का उद्धाटन कर विवादों में फंस गई थीं. विवाद बढ़ने पर राज्य सरकार ने इस बारे में स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांग लिया था. बीजेपी विधायक और मंत्री स्वाति सिंह के एक बीयर बार के उदघाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया और समाचार चैनलों पर वायरल हो गयीं थीं, जिसके बाद विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

सरोजिनीनगर से बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने लखनऊ में 20 मई को अपनी एक दोस्त के बीयर बार का उदघाटन किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं थीं.

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘आयुष्मान भारत’ का शुभारंभ करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया कुछ ऐसा बयान…

गरीबों को पांच लाख रुपये तक के मुफ्त