साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गांधी परिवार पर बोला हमला

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से उनके बयान ने तहलका मचा दिया है। जी दरअसल उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधा है। अपने बयान में उन्होंने कहा है कि, ‘परिवार का एक व्यक्ति राजनीति में चल नहीं पा रहा इसलिए अब पुत्री को भी ले आए हैं जो नाटक नौटंकी में लगी हुई हैं।’ आप सभी को बता दें कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने यह बयान भोपाल में वाल्मीकि समाज के परिचय सम्मेलन के दौरान दिया।

यहाँ मंच से उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘एक परिवार अभी हमें यूपी में देखने को मिला कि हमारे वाल्मीकि समाज के लिए उन्हे बड़ी पीड़ा हो गई। उस पीड़ा का और कोई कारण नहीं था। एक व्यक्ति जो राजनीति में चल नहीं पा रहा, तो उन्होने एक और प्रयास किया कि कांग्रेस में और कोई नेता तो बचा ही नहीं है। सिर्फ एक परिवार है जो कांग्रेस का नेतृत्व कर सकता है तो उन्होंने अपनी पुत्री को भी ला दिया जो कभी नाटक नौटंकी कर के कभी मंदिरों में जाती है तो कभी मस्जिद में जाती है कभी ईसाई बन जाती है।’

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ‘लेकिन जब उनको वोट का ध्यान आता है तो दिखावा करने में भी यह पीछे नहीं हटते। मैं कहती हूं कि सत्य जीवन क्यों नहीं जीते हो? इतने सालों के शासनकाल में क्यों उनको दलित किया गया, क्यों उनको उनके अधिकार नहीं दिए गए? अब मोदी जी की सरकार आ गई तो उन्हे तकलीफ होने लगी। महर्षि वाल्मीकि जी हमारे भगवान हैं, लेकिन उन्होंने (कांग्रेस ने) कभी भगवान नहीं माना। अगर माना होता तो उन्हें आज दिखावा करने की ज़रूरत नहीं होती।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कई बार ऐसे ही विवादित बयान दिए हैं जिनके चलते वह चर्चाओं में रहीं हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 19 =

Back to top button