KKR vs CSK: आज के मैच में रसेल का कट सकता है पत्ता, जानें किसे मिल सकती है जगह…

आइपीएल 2021 का 15 वां मुकाबला चेन्नई सपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज होगा। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।  महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में तीन बार की आईपीएल विजेता अपने तीन में से दो मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। वहीं इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम तीन में से दो मैच हारकर अंत तालिका में पांचवें  नंबर है। दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वो मैच जीतकर अपनी स्थिति मजबूत करें।

चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग इलेवन की बात करें तो आज के मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करेगी, इसकी संभावना बहुत कम है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई को आईपीएल 14 के अपने पहले मुकाबले में हार मिली थी। इसके बाद टीम ने पंजाब औरा राजस्थान को मात दी थी। चेन्नई की टीम में बल्लेबाजी में गहराई दिख रही है। मोइन अली बल्ले से भी योगदान रहे हैं। ऋतुराज गायकवाड़ से चेन्नई को सलामी बल्लेबाज के तौर पर एक एक अच्छी पारी की उम्मीद होगी। शार्दुल ठाकुर से गेंदबाजी में कमाल की उम्मीद धोनी को होगी। अभी तक वो पूरी तरह से लय में नहीं दिख रहे है। 

कोलकाता नाइटराइडर्स की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो आइपीएल  2021 में अपने अभियान की शुरुआत जीत से की थी। इसके बाद उसे दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। उसे फिर मुंबई और आरसीबी के हाथों हार का सामना करना पड़ा। आंद्र रसेल बल्लेबाजी से अभी तक कोई कमाल नहीं कर पाए हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में उन्होंने जमकर रन लुटाए थे। ऐसे में उनकी जगह लॉकी फर्ग्युसन को मौका मिल सकता है। नीतीश राणा, शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी संभावित प्लेइंग का हिस्सा हो सकते हैं। हरभजन सिंह की जगह पर शिवम मावी को आज के मैच में जगह मिल सकती है। सुनील नरेन को शाकिब की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। आइए जानते हैं इस मैच में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है-

चेन्नई  सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI
ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, सैम कुर्रन, डीजे ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्लेइंग  XI
शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन , सुनील नरेन, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा।

Back to top button