Paytm से गैस सिलेंडर बुक करने पर 800 रुपए का मिलेगा कैशबैक, ऐसे उठाये लाभ

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच संक्रमित केस रफ़्तार से बढ़ रहे हैं, जिससे व्यक्तियों के आर्थिक हालात पर बढ़ा भारी प्रभाव पड़ा है। इधर, बढ़ती महंगाई ने आम तथा विशेष सभी लोगों को परेशान कर दिया है। इस बीच थोड़ी राहत भरी जानकारी यह कि यदि पेटीएम इस्तेमाल करते है तो आपको पेटीएम द्वारा पहले गैस सिलेंडर बुकिंग कराने पर 800 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त हो सकता है। आप 30 जून की रात 11 बजकर 59 मिनट तक इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। रायपुर में इस वक़्त रसोई गैस सिलेंडर का दाम 880 रुपए है तथा पेटीएम अपने प्लेटफॉर्म पर बुकिंग कराने पर 800 रुपए तक का कैशबैक दे रहा है, ऐसे में अगर आपको 800 रुपए का कैशबैक प्राप्त होता है तो आपको रसोई गैस सिलेंडर सिर्फ 80 रुपए का पड़ेगा। 

वही यदि आप इंडेन गैस, भारत गैस तथा एचपी गैस के उपभोक्ता हैं तो आप इस ऑफर का फायदा पेटीएम के माध्यम से ले सकते है। वही पेटीएम ने पहली बार गैस सिलेंडर बुकिंग पर 800 रुपए तक के दाम वाले स्क्रैच कार्ड की पेशकश की है। पेटीएम ने बताया है कि पहली बार उसके प्लेटफॉर्म से रसोई गैस बुक करने वाले ग्राहकों के लिए यह ऑफर ऑटोमैटिक निर्धारित हो जाएगा। यह कैशबैक उन व्यक्तियों के लिए है जो पेटीएम से पहली बार गैस सिलेंडर की बुकिंग करते है।

ऐसे करें बुकिंग:-
इसके लिए आपको पेटीएम के पेमेंट विकल्प में जाना होगा। तत्पश्चात, अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर को चुनें तथा यहां अपना पंजीकृत मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर डालें। आपको पेटीएम के माध्यम से पेमेंट करना होगा। सिलेंडर का भुगतान करने के पश्चात् पेटीएम कैशबैक में आपको एक स्क्रैच कार्ड प्राप्त होगा, जिसको स्क्रैच करने पर आपके कैशबैक की रकम आपके वॉलेट में प्राप्त होगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =

Back to top button