रुबीना दिलैक ने एक बार से इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस से मचाई सनसनी, पहना व्हाइट कलर का ब्रालेट स्टाइल टॉप….

Rubina Dilaik Bold Photos : ‘बिग बॉस 14’ विनर और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। रुबीना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर हर किसी को दीवाना बनाती हैं। इसी वहीं फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में एक बार फिर से अपनी सीजलिंग फोटोज पोस्ट कर रुबीना ने फैंस केा ट्रीट दिया है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रुबीना की ये फोटोज इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। यहां देखें रुबीना की फोटोज…

रुबीना दिलैक ने एक बार से इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस से सनसनी मचा दी है। रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही उनका एक खास अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना ने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है। उन्होंने एक व्हाइट कलर का ब्रालेट स्टाइल टॉप पहना है जो कि ट्रांस्पेरेंट है। वहीं इसके साथ ही रुबीना ने व्हाइट पैंट और कोट भी पहना है। इस आउटफिट के साथ रुबीना ने अपने बालों को ओपन कर रखा है। फोटोशूट में रुबीना अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, ग्लैमरस जैसे कमेंट की अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। रुबीना जल्द ही रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में खतरों से खेलती दिखेंगीं। इस शो के साथ ही रुबीना एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट की कंफर्म सूची सामने आई है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो का हिस्सा बने सभी सितारे पहुंचे थे। इस लिस्ट में रुबीना का नाम भी है। रुबीना को लेकर पिछले सीजन में भी खबर आई थी कि वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो का हिस्सा बनेंगी लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button