Royal Enfield Classic 350 सामने आया नया लुक

Royal Enfield Classic 350 दो नए कलर में लॉन्च की गई है। अब इन बाइक्स को Orange Ember और Metallo Silver कलर्स में भी खरीदा जा सकेगा। नए कलर्स के अलावा क्लासिक 350 के लिए कंपनी ने Make-It-Yours (MIY) सुविधा की भी शुरुआत की है। इसके जरिए क्लासिक 350 खरीदने वाले ग्राहक एप के जरिए ही बाइक को कस्टमाइज करा सकेंगे। इसके अलावा वह डीलरशिप या वेबसाइट पर भी सुविधा का लाभ ले सकते हैं। 

क्या है कीमत 
कंपनी ने क्लासिक 350 के लुक को शानदार बनाने के लिए इनमें अलॉय वील्ज़ और ट्यूबलैस टायर्स भी दिए हैं। कंपनी ने बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है। इनकी कीमत 1.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है। रॉयल एनफील्ड का कहना है कि दो नए कलर ऑप्शन खासकर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाए गए हैं। क्लासिक 350 का सीधा मुकाबला हाल ही में आई Honda H’Ness 350 के साथ रहेगा।

बाइक का इंजन
कंपनी ने इंजन या बाकी फीचर्स में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया है। बाइक में 346 सीसी का इंजन मिलता है, जो 19.1bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रॉक, एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन है। बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 19 इंच का फ्रंट वील और 18 इंच का रियर वील मिलता है। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

शानदार ब्रेकिंग के लिए इसमें डुअल चैनल एबीएस फीचर दिया गया है। इसमें राउंड शेप वाली हैलोजन हेडलाइट/टेललाइट, लो बैटरी और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स हैं। बाइक का वीलबेस 1390mm, ग्राउंड क्लियरेंस 135mm, 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक, और सीट हाइट 800mm की है। अब बाइक में कुल 8 कलर ऑप्शन मिलते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button