रोहित शर्मा की शादी के पूरे हुए 5 साल, MI ने खास अंदाज में दी बधाई

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा की शादी को आज (13 दिसंबर) 5 साल पूरे हो गए हैं. रोहित शर्मा ने रीतिका सजदेह के साथ साल 2015 में शादी रचाई थी.

इसी दिन रोहित शर्मा ने साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ मोहाली वनडे मैच में अपने वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाया था. ICC ने ट्वीट कर रोहित शर्मा की इस पारी को याद किया है.

रोहित शर्मा की रीतिका से मुलाकात पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह के जरिए हुई थी. रीतिका युवराज की राखी बहन भी हैं. शादी से पहले रितिका रोहित की स्पोर्ट्स ईवेंट मैनेजर थीं. दोनों करीब 6 साल से एक दूसरे को जानते थे.

इसके बाद दोनों  एक दूसरे को करीब छह साल तक डेट किया. साल 2015 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया. शादी के प्रपोजल को यादगार बनाने के लिए रोहित ने बेहद दिलचस्प तरीका अपनाया.

रोहित शर्मा रितिका को बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब लेकर गए. ये वही जगह थी जहां रोहित ने 11 साल की उम्र में पहली बार बैट पकड़ना सीखा था. इसके बाद रोहित ने घुटने पर बैठकर रितिका को उंगली में एक रिंग पहनाई और उन्हे शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

प्रपोजल एक्सेप्ट करने के बाद दोनों ने जून, 2015 में शादी की जिसका ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के ताज होटल में हुआ था. इस शादी में भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े कई नामी खिलाड़ी पहुंचे थे.

दोनों अक्सर अपनी बेहतरीन लव लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती हैं.

Back to top button