मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इशान किशन को लेकर दिया ये बड़ा बयान, पढ़े पूरी खबर

राजस्थान रायल्स के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इशान किशन को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा है कि रन नहीं बनाने और कुछ मैचों से इशान किशन के बाहर रहने के बावजूद उन्होंने कभी इशान की क्षमता पर भरोसा नहीं खोया। इशान ने राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में पहले तो एक ओवर बिना रन बनाए जाने दिया, लेकिन फिर ताबड़तोड़ पारी खेलकर 25 गेंदों में नाबाद 50 रन की पारी खेली और टीम को 8.2 ओवर में 8 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, “हम यहां वो करने आए जो हमें करना था। हमारे लिए दो अंक काफी महत्वपूर्ण थे। हमने जैसे ही राजस्थान को 90 रनों पर समेटा हमारे पास इस मैच को जल्द ही खत्म करने का मौका था। मैच को जीतना जरूरी था। हमने स्वतंत्र होकर बल्लेबाजी की और शुरूआत अच्छी की। यह हमारे लिए एक अच्छा मुकाबला रहा। इशान कुछ मैचों के बाद खेल रहे थे और मैंने जोखिम लिया था। हमें उनकी क्षमता पता है और हम चाहते थे कि वह कुछ समय गुजारें और ऐसा ही उन्होंने किया। हमने जेम्स नीशम की गेंदबाजी का आनंद लिया। वह एक मजबूत इंसान हैं।”

रोहित ने मैच को लेकर आगे कहा, “जब आप रडार में होते हैं तो आपको अपना काम करने की जरूरत होती है। सभी गेंदबाज साथ आए और हमारे लिए बेहतर किया। मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम किसी को हराने की क्षमता रखती है। कोलकाता नाइट राइडर्स हमारे सामने खेल रहा है और हमें पता है क्या करना है।” बता दें कि इशान किशन टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं और उनका जल्दी से जल्दी लय पकड़ना न सिर्फ मुंबई के लिए, बल्कि भारतीय टीम के लिए भी अच्छी बात है। खुद रोहित शर्मा चाहते थे कि वे क्रीज पर समय बिताएं और उन्होंने ऐसा किया भी।

Back to top button