रोहनप्रीत ने की नेहा कक्कड़ के गाने की तारीफ, कहा- ‘तेरा सबसे बड़ा दीवाना…

बॉलीवुड की टॉप सिंगर और टीवी रियलिटी शो जज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को करीब 5 महीने होने को आए हैं. दोनों की शादी पिछले साल 24 अक्टूबर को हुई थी. रोहनप्रीत सिंह ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ पत्नी नेहा के लिए स्पेशल नोट लिखा है. इसमें उन्होंने नेहा के लिए अपने जज्बात का इजहार किया है.  

रोहनप्रीत ने पंजाबी में लिखा- मैंने किसी से सुना था परियां होती हैं, पर यकीं नहीं होता था…सोचता रहता था कि यह सच है या झूठ, फिर एक दिन रब को मेरे पर बहुत ज्यादा प्यार आया तो रब ने एक सचमुच की परी मेरी झोली में डाल दी और उसका नाम है नेहा कक्कड़!!!  तुम मेरी रानी हो, मेरी परी, मेरी डॉल और…तेरा सबसे बड़ा दीवाना मतलब मैं रोहनप्रीत सिंह!!! 

नेहा के गाने की तारीफ कर कहा ये 

रोहनप्रीत ने पोस्ट में नेहा कक्कड़ के नए रिलीज हुए गाने ‘मरजाणेया’ की तारीफ भी की है. वे लिखते हैं- “इसे मेरी स्टार की वजह से बड़ा हिट होना ही था, आप जो कुछ भी गाते या परफॉर्म करते हो वो सब गोल्ड होता है.”. वहीं नेहा कक्कड़ ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में नए गाने ‘मरजाणेया’ से जुड़ी टीम का शुक्रिया क‍िया है.  

मरजाणेया गाने में रुबीना-अभ‍िनव की केमिस्ट्री 

यूट्यूब पर ये गाना 18 मार्च 2021 को रिलीज हुआ और अब तक इसे दो करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘मरजाणेया’ म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ  बिग बॉस 14 स्टार और रीयल लाइफ कपल रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं. नेहा ने इन दोनों का भी आभार जताया है. 

Back to top button