मिर्जापुर के रॉबिन ने रचाई शादी, देखें शादी की तस्वीरें…

अभिनेता प्रियांशु पेनयुली और वंदना जोशी देहरादून में शादी के बंधन में बंध गए हैं. मिर्जापुर में रॉबिन का किरदार निभाकर लोकप्रिय हो चुके प्रियांशु और वंदना बीते दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की शादी कोविड की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए हुई.

प्रियांशु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वंदना को एक स्पोर्टी माउंटेन बाइक पर बिठाकर ले जा रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “अपनी खूबसूरत पत्नी को ले जा रहा हूं. और हम साथ में जा रहे हैं एक बहुत खूबसूरत नई शुरुआत करने.” वीडियो में वंदना कैमरा को फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शादी के दौरान के कुछ खूबसूरत लम्हों को भी कैमरा में कैद किया गया है. वायरल हो रही फोटोज में दोनों की जयमाला की तस्वीर भी है जिसमें वंदना प्रियांशु को माला पहनाती नजर आ रही हैं.

शादी के बाद की ये तस्वीर भी काफी लाइक और शेयर की जा रही है जिसमें दोनों पति-पत्नी शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. दोनों ने पिंक एंड गोल्डन कलर का आउटफिट लिया है. जहां वंदना का लहंगा तस्वीरों में कमाल का लग रहा है वहीं पिंक सेहरे शेरवानी में प्रियांशु भी खूब जंच रहे हैं.

शादी के फंक्शन्स की तस्वीरें प्रियांशु और वंदना ने तो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा शेयर नहीं कीं लेकिन फैन पेजों पर दोनों की तस्वीरें आती रहीं. वेडिंग फंक्शन के दौरान की तस्वीरों में दोनों पीले रंग के कपड़े पहने कैमरा को पोज देते दिखाई पड़ रहे हैं.

वंदना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी के दिन अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “और ये शुरू हो गया है. मेहंदी की रात.”

वंदना द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर वंदना ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ओके तो वो खास खूबसूरत वक्त आ गया. इसी तरह की कई तस्वीरें और वीडियो फैन पेजों पर शेयर किए गए हैं.

Back to top button