चाकू और बंदूक की नोक पर परिवार को बंदी बनाकर की डकैती, और फिर…

गाजियाबाद के चिरंजीव विहार में सोमवार रात हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. इस इलाके में भोपाल शर्मा अपने परिवार के साथ रहते है. रात करीब डेढ़ बजे किचन की खिड़की तोड़कर करीब आधा दर्जन बदमाश घर मर घुस गए. बदमाशों ने चाकू और बंदूक की नोक पर पूरे परिवार को बंदी बना दिया. बदमाशों ने सभी के हाथ पैर बांधकर उन्हें बाथरुम मर बंद कर दिया और फिर जमकर लूटपाट की.

परिवार वालों के मुताबिक बदमाशों ने पहले छोटे बच्चे को परिवार से अलग कर दिया और शोर मचाने पर उसकी हत्या करने की धमकी दी. बदमाश बेख़ौफ़ होकर घर में ढाई घंटे तक सुबह 4 बजे तक कोने कोने की तलाशी लेते रहे और10 लाख रुपये से ज्यादा के जेवरात लेकर फरार हो गए.

आधे घंटे तक पुलिस ने नहीं उठाया फोन

गोपाल शर्मा के मुताबिक बदमाशों के जाने के बाद किसी तरीके से परिवार वालों ने अपने हाथ खोले और फिर पुलिस को फोन किया. करीब आधे घंटे तक डरा सहमा शर्मा परिवार पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन लगाता रहा लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. जिसके बाद परिवार की एक बेटी डरी सहमी नंगे पैर ही पुलिस चौकी भागी और वहां जाकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी.

जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पुलिस को घर से कुछ फिंगरप्रिंट मिले हैं हालांकि डॉग स्क्वायड से पुलिस को कुछ खास मदद नहीं मिली. पुलिस के मुताबिक घर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे करीब 1 महीने से खराब थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और बदमाशों की तलाश कर रही है.

गाजियाबाद में सो रही है पुलिस

कुछ दिनों पहले ही गाजियाबाद में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद यह बात सामने आई थी कि परिवार लगातार आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर रहा था. बदमाश अक्सर पत्रकार की भांजी से छेड़खानी किया करते थे. लेकिन पुलिस ने वक्त रहते कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके चलते ही बदमाशों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

इस घटना के बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करते हुए आला अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों को दिन-रात अलर्ट रहने की ताकीद की थी. बावजूद उसके गोपाल शर्मा का परिवार करीब आधे घंटे तक लगातार पुलिस को फोन लगाता रहा लेकिन कंट्रोल रूम में किसी ने फोन नहीं उठाया. इस वारदात से एक बार फिर यह बात साफ है की उत्तर प्रदेश में बदमाश बेख़ौफ़ हैं और पुलिस सो रही है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button