राजद ने CM नीतीश से किया सवाल-क्या हो गया है आपको, कैसा बदला ले रहे

पटना। राबड़ी आवास से सुरक्षा हटाए जाने पर राजद ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। राजद नेताओं ने कहा कि नीतीश के पास दिल नहीं है। राजनैतिक विरोध को व्यक्तिगत रूप से लेकर किसी भी हद तक दुश्मनी निभाते हैं। राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश को पता है कि बिहार की राजनीति में लालू की भूमिका है। लालू बिहार में सामाजिक बदलाव के नायक रहे हैं। आज लालू बीमार हैं जेल में हैं और उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई।

शिवानंद बोले 10 नंबर बंगला राबड़ी देवी के नाम पर अलॉट है। नीतीश के पास दो-दो बंगला है। एक वर्तमान और दूसरा पूर्व सीएम के रूप में है और वो दोनों पर कब्जा किए हैं। जबकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी को नोटिस भेजवा दिया, जिन्हें एक बंगला मिला हुआ है। राबड़ी को कोठी पूर्व सीएम के नाते मिली है। उसकी सुरक्षा में लगे गार्ड को हटा लिया गया। नीतीश पीएम को सलाह दे रहे थे कटुता दूर करने की और खुद कटुता फैला रहे हैं। तेजस्वी की अभी यात्रा  होने वाली है। अगर कुछ हो गया तो बिहार में आग लग जाएगी।

सुरक्षा हटाने से राजद नेताओं में आक्रोश है। हम नीतीश कुमार से आग्रह कर रहे हैं कि वो अपना बड़प्पन दिखाएं और छोटी-छोटी बातों को नजर अंदाज करें। कुशवाहा के साथ जो हुआ उसकी निंदा करते हैं। सुरक्षा सबको मिलनी चाहिए।  

सूचना है कि तेजस्वी को पांच नंबर खाली करने कहा गया है। उसमें सुशील मोदी रहेंगे। साफ है कि आपके मन मे जलन है। इसलिए डिप्टी सीएम के नाम से अलॉट किया है। नेता प्रतिपक्ष के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नही। न्याय यात्रा में भीड़ देखकर हमलोगों ने तेजस्वी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी। वैमनस्य की भावना से काम मत करिए। आपके डीजीपी भागलपुर दंगे के आरोपी हैं। उस समय जांच के लिए बनी कमेटी ने उन्हें दोषी माना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केजरीवाल ने ‘आयुष्मान भारत’ पर कसा तंज, योजना को बताया ‘जुमला’

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय