RJD का सबसे अनोखा विरोध प्रदर्शन, रसोई का सामान लेकर उतरे सड़क पर

पटना की सड़कों पर राजद के कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गयी थी। महंगाई के मुद्दे को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने पटना के मुख्य चौराहे पर केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथ में बेलन और रसोईघर के सामान ले रखा था और सिर पर एलपीजी सिलेंडर रखकर जोर-जोर से नारेबाजी कर रहे थे।

Loading...

राजद कार्यकर्ता रेलमंत्री, वित्तमंत्री सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और देश में बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। 

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल को सबसे बड़ा झटका, अब मोदी सरकार ने रद किया ये…

बता दें कि साल के पहले दिन से ही घरेलू गैस के दाम बढ़ गए हैं, साथ ही रेलवे का किराया भी बढ़ गया है। इससे लोगों के घर के बजट पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा। घरेलू गैस के दामों में पिछले कई महीने से लगातार वृद्धि जारी है। सरकार का कहना है कि एेसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सरकारी तेल एवं गैस कंपनियों ने घरेलू के साथ ही कॉमर्शियल गैस की कीमतें बढ़ा दी हैं।

वहीं रेलवे के भाड़े की बात करें तो रेलवे ने प्रति किलोमीटर के हिसाब से जनरल, स्लीपर और एसी किराये में क्रमश: एक, दो और चार पैसे बढ़ा दिए हैं। ये नई दरें एक जनवरी 2020 से प्रभावी हो गई हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *