ड्रग्स कनेक्शन में रिया को मिली बेल, फरहान अख्तर ने पूछा- किसी ने माफी मांगी?

नई दिल्ली। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किया था। अब रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सर्शत जमानत दे दी है। रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा। रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। रिया को जब भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना होगा।

रिया को बेल मिलने से अनुभव सिन्हा खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा-फाइनली, रिया चक्रवर्ती को बेल मिल गई, अनुभव के ट्वीट को अनुराग कश्यप ने री-ट्वीट किया है। वहीं तापसी पन्नू ने लिखा-कुछ वक्त पहले वह थी, कल आप हो सकती हैं, पर इतना भरोसा रखें कि कोर्ट आपको इंसाफ देगा अगर आप ‘वॉरियर्स’ नहीं हैं।

फरहान अख्तर ने लिखा- रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार से क्या किसी एंकर ने माफी मांगी, मुझे नहीं लगता। लेकिन उन्हें देखिए कैसे अब वो अपना गोलपोस्ट बदल लेते हैं। इसके लिए वे कुख्यात हैं। वहीं सोनी राजदान ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए हैं और बॉम्बे हाई कोर्ट को टैग किया है।

वहीं रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर बासित परिहार की जमानत याचिका खारिज हो गई है। बता दें कि रिया और शोविक कई बार कोर्ट में जमानत की याचिका डाल चुके हैं। लेकिन हर बार उनकी बेल याचिका कोर्ट द्वारा खारिज की गई है। इस बार रिया को जमानत दे दी गई है और वहीं शोविक अभी भी जेल में रहेंगे।

8 सितंबर को अरेस्ट हुई थीं रिया

एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। रिया के भाई को शोविक उनसे पहले गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी सुशांत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। इसी में रिया का नाम सामने आया था। रिया ड्रग्स चैट्स भी सामने आई थीं। रिया और उनके भाई शोविक के कई ड्रग्स पेडलर्स संग कनेक्शन सामने आए थे। रिया और शोविक पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

Back to top button