कोरोना के कहर के बीच रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया ये नंबर, लोगों से मदद के लिए…

पिछले काफी समय से परेशान चल रहीं रिया ने सोशल मीडिया पर जरूरतमंदों के लिए हाथ बढ़ाया है. इस वक्त पूरा देश महामारी से जूझ रहा है और इस परेशानी को समझते हुए रिया ने मदद की पेशकश की है. 

इंस्टा स्टोरी पर दिया खास मैसेज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खास मैसेज लिखा है.

एकता बनाए रखने को कहा

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेसेज शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस कठिन समय में एकता बहुत जरूरी है. उन सभी लोगों की मदद करें जिनकी आप कर सकते हैं. चाहे ये मदद बड़ी हो या छोटी, हेल्प हेल्प होती है. मुझे किसी भी तरह की मदद के लिए आप मैसेज कर सकते हैं. मैं पूरी कोशिश करूंगी उसे पूरा करने की. अपना ध्यान रखें, दयालु बनें… सभी को मेरी तरफ से प्यार और शक्ति, रिया.’

ऑक्सीजन सप्लाई के लिए शेयर किया नंबर

इसी के साथ उन्होंने एक और पोस्ट किया है, जिसमें ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगों के लिए अहम जानकारी शेयर की है. अपने इस दूसरे पोस्ट में रिया ने पुणे के सतारा और मुंबई बेल्ट के अस्पतालों के लिए एक इन-हाउस ऑक्सीजन प्रॉडक्शन प्लांट MTC द्वारा मदद के लिए जारी किए गए बयान को शेयर किया है. इसमें बताया गया है कि ऑक्सीजन के लिए जरूरतमंद लोग दिए गए नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं.

एक्टिव हो रही हैं रिया

आपको बता दें, सुशांत की मौत के बाद से ही रिया (Rhea Chakraborty) ने खुद को सबसे अलग-धलग कर लिया था. लेकिन अब धीरे-धीरे वो सोशल मीडिया पर एक्टिव होने लगी हैं हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो कहीं घूमने निकली हैं.  

Back to top button