कोर्ट के इस फैसले से रिया चक्रवर्ती को लगा बड़ा झटका…

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग कनेक्शन में एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस बीच एनडीपीएस कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को जमानत देने से इंकार कर दिया है।

एनडीपीएस कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका रद्द कर दी और न्यायिक हिरासत तीन नवंबर तक आगे बढ़ा दी। शोविक की कस्टडी एक दिन पहले खत्म हो रही थी, जिसके बाद एनसीबी ने दोबारा उसे कोर्ट के सामने पेश किया। एनसीबी ने शोविक को चार सितंबर को गिरफ्तार किया था। नौ सितंबर  तक एनसीबी की रिमांड में रहने के बाद शोविक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था और तभी से वह जेल में है।

एनसीबी ने ड्रग कनेक्शन के तहत अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को भी गिरफ्तार किया है। अगिसिलाओस को भी तीन नवंबर तक की कस्टडी में भेजा गया है। आरोपी को एनसीबी ने लोनावला में एक रिजॉर्ट से दबोचा था। उनके पास से अल्प्राजोलम नाम की ड्रग्स बरामद की गई है, जो कि भारत में प्रतिबंधित है।

दीपेश ने मांगा 10 लाख का हर्जाना
ड्रग केस में गिरफ्तार हुए सुशांत सिंह राजपूत के कुक दीपेश सावंत को रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ सात अक्तूबर को कोर्ट से जमानत मिल गई थी। इसके बाद बीते मंगलवार दीपेश ने एनसीबी के खिलाफ अवैध रूप से हिरासत में रखने का आरोप लगाते हुए 10 लाख रुपए का हर्जाना मांगा है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की। लेकिन फिर ये केस सीबीआई के हाथ आ गया। इसके बाद ईडी, सीबीआई और एनसीबी इस केस की मिलकर जांच कर रही हैं।

 

 

 

Back to top button