रिया और सुशांत की वॉट्सऐप चैट ने खोले कई बड़े राज…

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कर सारा मामला पलट दिया है. जहां एक ओर रिया पर आरोप लगाए जा रहे हैं, वहीं अपनी बेगुनाही साबित करने में रिया भी लगी हुई हैं. सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर करने के बाद रिया के वकील ने सुशांत के साथ एक्ट्रेस की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.

सुशांत और रिया के बीच जो वॉट्सऐप मैसेजे शेयर हुए थे वे कुछ इस तरह थे. सुशांत की ओर से लिखा गया था- तुम्हारा पर‍िवार बहुत शानदार है. सर (रिया के पिता) बहुत सही हैं. शोविक सहानुभूति से भरा हुआ है और तुम भी जो कि मेरी हो, इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो. तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी. चीयर्स मेरी मेरी, रॉकस्टार बनने के लिए.

सुशांत ने आगे लिखा- तुम प्लीज मुस्कुराती रहो, तुम इसमें बहुत अच्छी लगती हो. मैं अब सोने की कोश‍िश करता हूं. काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए. कितना अच्छा होगा ना? टाटा…’

इसपर रिया की ओर से जवाब में लिखा गया- ‘हाहा…सो जाओ मेरे प्यारे लड़के…फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी और उम्मीद है तुम चांद पर लैंड करोगे…सो जाओ स्वीट बाबा बॉय’. ये चैट शाम के 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट के बीच हुई थी.

इसके बाद रात 8 बजकर 5 मिनट पर रिया की ओर से दोबारा सुशांत को मैसेज किया गया. रिया ने सुशांत के हाल चाल के बारे में पूछा. इसपर सुशांत ने जवाब दिया- ‘अच्छा नहीं है…मेरी बहन अब सिड भाई को विक्ट‍िम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझपर आ जाए कि मैंने फ‍िजिकली पन‍िशमेंट उन्हें दी. ये बहुत निराशाजनक बात है ‘

इसके बाद सुशांत और रिया की चैट‍िंग साढ़े दस बजे रात को हुई. पहले रिया ने कहा कि वह उसे मीट‍िंग के बाद कॉल करे. फिर सुशांत की ओर से जो जवाब आया वो था- ‘(प्रियंका के लिए) तुम करो इसे, इस गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्ट‍िम कार्ड का गेम खेलकर उसे कवरअप करने की कोश‍िश कर रही हो. तो मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां है और भगवान हैं, जिन्होंने मुझे सिखाया, और तुमने उस सीख के मुताबिक एक अपराध किया है.’

‘अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूंगा जो अब तक किया है. मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा. भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि किसका काम सही है’.

सुशांत ने अगला मैसेज जो रिया को भेजा वो सिड के लिए था, जिसमें लिखा था- ‘उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्ट‍िम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो.

प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋष‍िकेश बस में क्या किया था. तब तो हम दोनों बार-बार शर्म‍िंदा होंगे, अगर हम बहन के नजर‍िए से देखें तो. मैं मह‍िलाओं की इज्जत करता हूं पर उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं.’

‘क्या तुम्हें लगता है कि बहस करने वाली मेरी कोई भी बात एक परेशानी है और उनका काम सही है. भाई मैं सभी रिश्ते छोड़ दूंगा और दुनिया में पॉजिट‍िव बदलाव लाने के लिए जो कर रहा हूं उसमें ही लग जाऊंगा. तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता हो. मैं समझ लूंगा’.

दोनों के बीच हुई ये बातें कहीं ना कहीं सुशांत की बहन प्रियंका सिंह की ओर इशारा कर रही हैं. इन मैसेजेज को देखें तो लगता है कि सुशांत की बहन प्रियंका ने सिड पर हाथ उठाया था, जिसका विरोध सुशांत कर रहे थे.

इस वॉट्सऐप चैट में रिया की ओर से सुशांत को सपोर्ट मिलता नजर आ रहा है. वहीं सुशांत इनमें अपने सारे रिश्तों को छोड़ने की बात भी कहते हैं. इससे पहले रिया ने सुशांत की एक ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट भी शेयर की थी जिसमें सुशांत, रिया को अपनी जिंदगी में पाकर एहसानमंद थे.

Back to top button