अभी-अभी: रेडियो मिर्ची में काम करने वाली युवती की मौत

नोएडा में सड़क हादसे दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. बीती रात भी नोएडा के सेक्टर-85 में एक ऐसा ही दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा देर रात 1.30 बजे हुआ. जानकारी के मुताबिक तान्या खन्ना (26) रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर(सेल्स) थी. वह मंगलवार देर रात दिल्ली स्थित अपने ऑफिस से ग्रेटर नोएडा की ओर जा रही थी. हादसे के वक्त कार की रफ्तार बहुत तेज थी. नोएडा सेक्टर-85 के एक नाले के पास उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया और कार समेत वह नाले में जा गिरी. कार के नाले में गिरते ही मौके पर तान्या खन्ना की मौत हो गई.

अभी-अभी: रेडियो मिर्ची में काम करने वाली युवती की मौत

1 घंटे के बाद पुलिस को मिली हादसे की सूचना

पुलिस को इस घटना की सूचना एक घंटे बाद रात में करीब 2:30 बजे लगी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तान्या के शव और कार को बाहर निकाला गया. तान्या गाजियाबाद में अपने परिवार के साथ रहती थी. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है उसकी मौत नाले में भरे पानी में डूबने से हुई है. पुलिस के मुताबिक नाले में करीब 4 फुट गंदा पानी भरा हुआ था. हालांकि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहने से इंकार कर रही है.

धार्मिक आयोजन में दलितों के घर खाना खाने को लेकर उमा भारती ने कहा- हम राम नहीं जो उन्हें पवित्र कर दें!

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

नोएडा पुलिस का कहना है कि तान्या ने ड्रिंक भी की थी या नहीं, इसके लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा की उनकी मौत कैसे हुई.

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सरकारी बंगला बचाने के लिए मायावती ने चली नई चाल, किया ये काम

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने माल