अभी-अभी: शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी सनी लियोनी की तबीयत, अल्ट्रासाउंट से हुआ इस बड़ी बीमारी का खुलासा

स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग के दौरान गुरुवार देर शाम को अचानक सनी लियोनी की तबीयत बिगड़ गई। तकलीफ ज्यादा हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। आगे जानिए डॉक्टरों ने क्या बताया।अभी-अभी: शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी सनी लियोनी की तबीयत, अल्ट्रासाउंट से हुआ इस बड़ी बीमारी का खुलासाजानकारी के मुताबिक, शूटिंग के दौरान सेट पर अचानक सनी लियोनी के पेट में दर्द होने लगा। दर्द ज्यादा हुआ तो उन्हें अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उनका अल्ट्रासाउंड किया। इसके बाद सामने आया कि उन्हें गैस की परेशानी थी।

इस दौरान सनी तकरीबन आधे घंटे तक अस्पताल में रहीं। जांच रिपोर्ट आने के बाद वे दवाईयां लेकर सीधे सिसॉर्ट चली गईं। सनी की अचानक तबीयत खराब होने के कारण सेट पर भी सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

बता दें कि, सनी लियोनी नैनीताल के रामनगर में स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग के लिए अभिनेता रणविजय के साथ 150 सदस्यीय टीम के साथ पहुंची हैं। कई दिनों से वहां शूटिंग चल रही है। शूटिंग के लिए छोई स्थित रिसार्ट द बैनियन ट्री तैयार किया गया है।

वहीं आपको बता दें कि, इस बीच सेट पर सनी और रणविजय स्प्लिट्सविला-10 के भी कई कंटेस्टेंट से मिले। वहीं उन्होंने सेट पर सबके साथ खूब मस्ती भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अमित शाह का बड़ा बयान: राम मंदिर की कल्पना सत्य है, संस्कृति की होगी जीत

भाजपा पर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले