अभी अभी : सनी लियोन की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड फिल्मों में अपने हॉट एंड बोल्ड अंदजा से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस और पूर्व पॉर्नस्टार सनी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गौरतलब है कि सनी के फैंस को उनकी इस बायोपिक का लंबे समय से इंतजार था। बीते दिनों फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।अभी अभी : सनी लियोन की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज

सनी लियोनी की इस बायोपिक का नाम ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ है। ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायल हो गया है। ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के ट्रेलर 9 घंटे के अंदर करीब 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सनी लियोनी की यह बायोपिक एक वेब फिल्म है। यह फिल्म 16 जुलाई को वेब प्लेटफॉर्म ZEE5 पर प्रसारित की जाएगी।

बात करें फिल्म ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के ट्रेलर की तो 2 मिनट 24 सेकेंड के इस ट्रेलर में सनी लियोन के बोल्ड सीन से लेकर सेमी न्यूड सीन तक देखने को मिलेंगे। फिल्म में सनी लियोनी के उस बचपन को भी दिखाया गया है जब वह सब कुछ होने के बावजूद भी खुद को अकेला मेहसूस करती थीं। ट्रेलर में सनी लियोनी के कई पहलू को दिखाया गया जब वह पोर्न इंडस्ट्री में नहीं थी और दूसरा जब उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा।

पता हो कि सनी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले पोर्न इंड्रस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। वह भारतीय टीवी पर पहली साल 2011 में ‘बिग बॉस’ सीजन पांच में नजर आईं थी। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए सनी लियोन को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म-2’ के लिए साइन कर लिया था।

फिल्म ‘जिस्म-2’ के बाद सनी ने बॉलीवुड में ‘रागनी एमएमएस-2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी बैक टू बैक कई फिल्में भी की हैं। अब सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गई हैं। सनी अपनी जिंदगी के इस पूरे सफर को वेब सीरीज के द्वारा बयां करना चाहती हैं।

Back to top button