अभी-अभी: शूटिंग के दौरान बॉलीवुड का ये बड़ा अभिनेता हुआ घायल, हालत गंभीर

किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के लिए शूटिंग करना कोई आम बात नहीं होती. शूटिंग करना इतना आसान नहीं होता जितना हम जैसे आम लोग समझते हैं. शूटिंग के दौरान स्टार्स को कई जोखिम उठाना पड़ता है और जब बात आती है खतरनाक स्टंट की तो ये जोखिम और भी बढ़ जाता है. शूटिंग के समय अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के चोट लगने की खबरें आती रहती है.

आइये जानते हैं कौन हैे वो एक्टर ?
चोट लगने की इस लिस्ट में अब एक और मशहूर अभिनेता का नाम शामिल हो गया है. शूटिंग के दौरान ये एक्टर घायल हो गए हैं. कुछ दिन पहले ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत के चोट लगने की खबर सामने आई थी. वहीं एक और एक्टर शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. वो एक्टर और कोई नहीं बल्कि वरूण धवन है.

दरअसल फिल्म के एक सीन के दौरान वरूण को चोटें आयीं जिसके बाद उन्हें जल्दी से डॉक्टर्स के पास ले जाया गया. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में काफी बिज़ी हैं. शूटिंग के दौरान वरुण धवन ने एक एक्शन सीक्वेंस को खुद करने की बात कही, डायरेक्टर के मना करने के बाद भी वरुण नहीं माने.

उनका कहना था कि सीक्वेंस में काफी खतरा है ऐसे में इसे खुद न करें. हालांकि बार-बार वरुण ने इस सीक्वेंस को खुद करने की इच्छा जाहिर की थी. सूत्रों की मानें तो एक सीन के दौरान वरुण धवन को हवाईजहाज की सीढ़ियों से लुढ़कना था इसी बीच उन्हें चोट लग गई. यह शॉट तो अच्छी तरह से शूट हुआ लेकिन उनके सिर पर कुछ चोटें आई हैं जिससे उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button