पंजाब: दो क्विंटल गांजा सहित रिकशा चालक को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

लुधियाना। एसटीएफ टीम ने रिकशा चालक को दो क्विंटल गांजे समेत गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान डेहलों निवासी उमाशंकर के रूप में हुई है। वह पिछले दो सालो से नशे का धंधा कर रहा था। वह गांजा बिहार और बंगाल से सस्ते दाम से खरीद कर लाता था और लुधियाना के आस पास के गांवों में बेच देता था।पंजाब: दो क्विंटल गांजा सहित रिकशा चालक को एसटीएफ ने किया गिरफ्तारपंजाब: दो क्विंटल गांजा सहित रिकशा चालक को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है कि वह यह खेप किस-किस को पहुंचाता था। इसके अलावा उन लोगों का भी पता लगाया जा रहा है जहां से वह नशा लेकर आता था। पुलिस का कहना है कि जरूरत पड़ी तो वह बिहार व बंगाल जाकर नशे के सौदागरों पर लगाम कसेगी।

चार क्विंटल सुल्फे समेत दो काबू

संगरूर। संगरूर के सीअाईए स्टाफ ने 400 किलो सुल्फा, साढ़े सात किलो अायुर्वेदिक दवाई के पैकेट में नशीला पदार्थ, 250 नशीली गोलियों व 17 लाख रुपये की नकदी समेत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्तियों में एक सप्लायर व दूसरे सुल्फे का व्यापारी पुलिस ने काबू किया है।

खुले में शराब पीने वाले 34 शराबी काबू

चंडीगढ़। पुलिस ने चंडीगढ़ में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 34 शराबियों को गिरफ्तार किया है। विभाग द्वारा जारी आदेश के बाद शहर में सभी थाना पुलिस की ओर से अपने-अपने इलाकों में ड्राइव चलाया जा रहा है। आरोपितों पर पंजाब पुलिस एक्ट-2007 के तहत केस दर्ज कर पुलिस संबंधित थाने में लाई और वहां कानूनी कार्रवाई के बाद सभी 34 शराबी आरोपितों को जमानत पर छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों