इस फिल्म के गाने में परवीन बॉबी के लुक में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

- in मनोरंजन

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बॉलीवुड में अपनी ऑफबीटऔर बेबाक एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. बी-टाऊन में उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है. वह समय-समय पर सोशल इवेंट्स और फिल्म प्रमोशन के कारण मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं. खबर है कि वो फिल्म ‘दास देव’ के एक गाने में दिवंगत अभिनेत्री परवीन बॉबी पर फिल्माए गए गाने ‘जवानी जानेमन’ से इंस्पायर लुक में नजर आएंगी. ऋचा ने एक बयान में कहा, “मेरा लुक इत्तेफाक से तय हो गया.”इस फिल्म के गाने में परवीन बॉबी के लुक में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

परवीन बॉबी से मिलते जुलते सवाल पर उन्होंने कहा,” जब मैंने सुनहरे रंग की ड्रेस पहन रखी थी, तो उस समय सेट पर किसी ने कहा, ‘आप बिल्कुल परवीन बॉबी की तरह दिख रही हैं.’ उन्होंने कहा कि इसे बस एक इत्तेफाक कहा जा सकता है. दास देव सुधीर मिश्रा निर्देशित एक रोमांटिक-राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है. इसमें राहुल भट्ट और अदिति राव हैदरी भी हैं. यह फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. बता दें कि ऋचा ने हाल ही में फिल्म ‘दास देव’ के लिए एक प्रमोशनल वीडियो गीत का फिल्मांकन किया है, जहां वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं.

ऋचा चड्ढा का जन्म 28 दिसम्बर 1988 को हुआ था. ऋचा ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक अहम किरदार निभाया है. इससे पहले वो दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘ओए लकी लकी ओए’ में एक्ट्रेस नीतू चंद्रा की बड़ी बहन का रोल निभा चुकी हैं. ऋचा ने फुकरे, गोलियों की रासलीला रामलीला, बेनी एंड बबलू आदि फिल्मो में काम किया हैं.

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और