पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती विस्तार में मंगलवार की रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई में 25 हजार के इनामी बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी, इससे वह घायल होकर रोड पर गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

यह मुठभेड़ गोमतीनगर विस्तार थाना क्षेत्र स्थित सहारा हॉस्पिटल के पीछे पिपरा घाट अंडर पास के पास की है। बदमाश को ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

DCP सोनम वर्मा ने बताया कि जनेश्वर गेट नंबर 6 के पीछे सहारा हॉस्पिटल के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि पिपरा घाट अंडरपास के पास कुछ बाइक सवार बदमाश किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं।

पत्नी को दांव पर लगाकर जुए में हार गया पति, पत्नी ने जाने से किया इंकार तो डाल दिया प्राइवेट पार्ट में तेजाब

जिस पर पुलिस ने उस जगह पर घेराबंदी की। तभी बाइक सवार दो बदमाश आते दिखे, जिसमें रामसनेही लोनिया भी नजर आया, जो गोमतीनगर थाने से वांछित है और उस पर 25 हजार का इनाम भी है। पुलिस ने उसको रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में रामसनेही नामक बदमाश घायल हो गया। जिसको पुलिस अभिरक्षा में ट्रामा सेंटर भेजा गया है। वहीं, पकड़े गए बदमाश का दूसरा साथी भाग निकला है। पुलिस ने बदमाश के पास से 32 बोर की पिस्टल व एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

DCP वर्मा ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश सीतापुर का रहने वाला है। वह गोमतीनगर थाने से लूट के मुकदमे में वांछित चल रहा था। गोमती नगर विस्तार इंस्पेक्टर अखिलेश चन्द्र पांडेय के नेतृत्व में बदमाश को पकड़ लिया गया। फरार बदमाश की तलाश में 6 टीमें लगाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button