हार्दिक का खुलासा, प्रधान सचिव जेल में लेकर आए थे 1200 करोड़ का ऑफर

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जारी राजनीतिक घमासान के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनको बीजेपी ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी.हार्दिक

हार्दिक ने बीजेपी पर ये आरोप उस समय लगाए हैं, जब कई पाटीदार नेता उनका साथ छोड़ चुके हैं. हार्दिक पटेल ने कहा, ”बीजेपी ने मुझे पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में प्रधान सचिव कैलासनाथन के जरिए 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी. बीजेपी ने यह प्रस्ताव मुझे उस समय दिया, जब मैं सूरत जेल में बंद था.”

इसे भी पढ़े: पेट्रोल और डीजल जल्द आ सकते है जीएसटी के दायरे में, पढ़े पूरी खबर…

आरक्षण के मुद्दे पर पाटीदार नेता हार्दिक ने कहा कि उनको कांग्रेस का फॉर्मूला मंजूर है. उन्होंने कहा कि हमारी मांग पाटीदार समाज और गुजरात के हित के लिए हैं. हमारे समाज की मांग पर कांग्रेस राजी. कांग्रेस सत्ता में आते ही पाटीदार आरक्षण के लिए विधानसभा में बिल लाएगी. हार्दिक ने कहा कि बीजेपी की नीयत में खोट है. बीजेपी के खिलाफ लड़ना जरूरी है.

हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी कई मांगे मानी है. कांग्रेस हमारे आरक्षण की मांग को संवैधानिक तौर पर देने के लिए हमें भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में 50 फीसदी के ज्यादा आरक्षण हैं. ऐसे में कांग्रेस उसी तर्ज पर हमें आरक्षण देने की बात कही है. हमें कांग्रेस का फॉर्मूला मंजूर है.

उन्होंने कहा कि टिकट को लेकर कांग्रेस के साथ कोई सौदेबाजी नहीं हुई है. हमने कांग्रेस से कोई टिकट नहीं मांगी है. वहीं, हार्दिक पटेल के इस आरोप से गुजरात की राजनीति में भूचाल आ गया है. हालांकि अभी इस मुद्दे पर बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही आई है.

Back to top button