समंदर किनारे मस्ती करती नजर आई हिना खान , देखे… तस्वीरें

हिना खान, इंडस्ट्री की पॉपुलर एक एक्ट्रेस में से एक है किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती है. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो अपने फैंस से हमेशा कनेक्टेड रहती है. इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मालदीव ट्रिप की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इस ट्रिप पर हिना के साथ उनके पैरेंट्स और बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी साथ हैं.

मालदीव में हिना के फैशन का जलवा भी देखने को मिला. उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहें है.

इसके अलावा दूसरे फोटोज में हिना व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने खूबसूरत सा हेयरबैंड भी कैरी किया हुआ था. जिस पर उन्होंने स्पॉर्ट्स शूज कैरी किए.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में हिना खान बोटिंग करती हुई मालदीव का नजारा दिखा रही हैं. वीडियो में हिना खान ने अपने सिर पर कैप लगा रखी है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हिना खान के हर तस्वीर और वीडियो की तरह मालदीव की तस्वीरें भी सुर्खियों में है.

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था.

इसी साल हिना खान की वेब सीरीज ‘डैमेज्ड 2’ भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं.

हिना खान ने अपने टीवी करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ में भी काम कर चुकी हैं.
Back to top button