रेणुका बोली- हम आपके हैं कौन के बाद भी लोग मुझे पूजा भाभी जैसा देखना चाहते थे

- in मनोरंजन

फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे 15 साल बाद कमबैक कर रही हैं. वह फिल्म 3 स्टोरी में नजर आएंगी. ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज हो रही है. खबर यह भी है कि रेणुका शाहरुख खान के साथ भी नजर आने वाली हैं. रेणुका 90 के दशक में आए मशहूर टीवी सीरियल ‘सर्कस’ में शाहरुख के साथ नजर आई थीं.

रेणुका ने इंडियन एक्सप्रेस से बाचतीत के दौरान कहा कि इंडस्ट्री में पॉजीटिव चेंज आया है और मैं इसकी सराहना करती हूं. मैं मानती हूं कि इस समय हमारी हिन्दी फिल्में सही दिशा में जा रही हैं. मैरिड एक्ट्रेसेस भी अब अपनी मर्जी के मुताबिक काम पा रही हैं. पहले ऐसा नहीं था. विद्या, करीना, अनुष्का शादी के बाद अलग तरह के किरदारों में देखी जा रही हैं.

(फिल्म ‘3 स्टोरी’ में रेणुका)

रेणुका ने कहा, करियर में एक समय ऐसा आया, जब मुझे स्क्रीन पर अपनी अच्छी उपस्थ‍िति दर्ज कराने वाले रोल तो मिल रहे थे, लेकिन इनमें परफॉर्मर या एक एक्ट्रेस के रूप में काम करने की गुंजाइश कम थी. मैं अपने करियर के इस पड़ाव पर सिर्फ स्क्रीन प्रजेंस से संतुष्ट नहीं हो सकती.

‘हम आपके हैं कौन’ के लंबे समय बाद तक लोग मुझसे उम्मीद करते रहे कि मैं पूजा भाभी की तरह ही व्यवहार करूं. जबकि ये रियलिटी है कि मैं अपनी रियल लाइफ में एक अलग इंसान हूं.’

रेणुका शहाणे की फिल्म ‘3 स्टोरी’ थ्रिलर ड्रामा है. इसमें रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट और शरमन भी नजर आएंगे.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो