गुड-गर्ल’ की कंपनी के साथ करिए पार्टी, 24 घंटे में जितनी बार मन करे इन 16 लड़कियों के साथ बनाइये संबंध

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे पार्टी करना पसंद नहीं होगा। आजकल के युवाओं में पार्टी का खुमार रहता है। वो चाहते हैं अपने दोस्तों के साथ जी भर के पार्टी करें। दोस्तों के साथ नाचे गायें और युवा होने का कुछ फायदा भी उठा लें। ऐसा ही कुछ सोचकर युवा लड़के और लड़कियां पार्टी करते हैं और जमकर इसका मज़ा भी लूटते हैं। आज हम आपको एक ऐसी पार्टी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आपको सब कुछ उम्मीद से ज्यादा मिलेगा। शराब हो, ड्रग्स-नाच-गाना या फिर सेक्स,सभी कुछ आपको अनलिमिटेड मिलेगा। इसके बारे में जानकर आप खुद को रोक नहीं पायेंगे।

दरअसल, ‘कैरिबियाई’ आइलैंड में एक ऐसी ही खास पार्टी होती है जो ‘सेक्‍स आइलैंड पार्टी’ के नाम से जानी जाती है। जानकारी के मुताबिक इस पार्टी का आयोजन ‘गुड-गर्ल’ नाम की कंपनी करती है। नाम से ही समझा जा सकता है कि इस पार्टी में क्या-क्या होता होगा।

OMG!! सरेआम पार्टी में इस लड़की ने कर दिया ये शर्मसार कांड, पॉटी में ही कर दी!! तस्वीरे देख आप भी..

आपको बता दें, यहाँ आने वाले लोगों को दो कॉल-गर्ल दी जाती हैं जो पूरे 24 घंटे तक उनके ही साथ रहती हैं और उनकी हर इच्छा पूरी करती हैं। यहीं नहीं आप दिनभर में जितनी बार भी चाहे उतनी बार उनके साथ संबंध बना सकते हैं।

आपको यहाँ पर हर उम्र की कॉल-गर्ल मिलेगी, जिन्हें आप अपनी उम्र के अनुसार अपने लिये चुन सकते हैं। इस पार्टी का एक नियम ये भी है कि आप करीब 16 लड़कियों के साथ अपना संबंध बना सकते हैं। इस पार्टी के और भी कुछ ऐसे नियम हैं जो आपको हैरान करने के साथ-साथ खुश भी कर सकते हैं।

इसमें खास बात तो ये है कि इन लड़कियों के साथ आप बिना किसी ‘प्रोटेक्शन’ के भी संबंध बना सकते हैं, लेकिन सबसे खास बात ये है कि आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि इस पार्टी में जाने के लिये 24 घंटे के 6 लाख रुपये खर्च करने पड़ते हैं।

 
Back to top button