विस्‍फोट के साथ पलटा ट्रक, दो भाइयों की दर्दनाक मौत

परिजनों का इलाज कराकर अपने घर नेपाल लौट रहे एक परिवार पर कहर टूट पड़ा है। पश्चिम चंपारण के गोपालपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी दो बाइक को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में दो भाइयों की मौत हो गई, जबकि परिवार के तीन अन्‍य सदस्‍य घायल हो गए। इसके बाद ट्रक थाना में जा घुसा, जिससे थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार मैनाटांड से एक ट्रक गन्‍ना लेकर बेतिया की ओर जा रहा था। गाेपालपुर थाना के सामने ट्रक का एक पहिया फट गया। इसके बाद विस्‍फोट के साथ ट्रक पलट गया। इसी बीच बायीं तरफ से साइड लेते हुए बाइक से निकल रहे दो युवक (भाई) इसकी चपेट में आ गये। दोनों की ट्रक में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक के परखचे उड़ गए। वहीं पीछे से एक अन्‍य बाइक से आ रहे उनके तीन परिजन भी ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये।

स्पीकर ने बुलाई बजट सत्र से पहले सदन के नेताओं की बैठक

दुर्घटना के दौरान थाना परिसर में सड़क के बगल में चारदीवारी के पास थानाध्यक्ष, जमादार व एक सिपाही ठंड के कारण अलाव ताप रहे थे। वे जब तक संभलते ट्रक चारदीवारी तोड़ते हुए थाना में जा घुसा, जिस कारण थानाध्यक्ष रफीकुर्रहमान, एएसआइ पंकज कुमार राय समेत एक सिपाही बहाउद्दीन बाल-बाल बचे। थानाध्यक्ष को हल्की चोटें आईं हैं।

Back to top button