ग्राहकों के लिए Redmi Note 9 Pro को खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

शाओमी (Xiaomi) के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) की आज पहली सेल है। ग्राहकों को रेडमी नोट 9 प्रो की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स देगी। आपको बता दें कि कंपनी ने रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया था। वहीं, इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक साइट, ई-कॉमर्स साइट अमेजन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में…
यह फोन 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा जिनकी कीमतें क्रमशः 12,999 रुपये और 15,999 रुपये हैं। वहीं, ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।  साथ ही इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा।
फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। Redmi Note 9 pro में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा फोन में  गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है।
इसमें 5020एमएच की बैटरी मिलेगी लेकिन इसके साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर बॉक्स में मिलेगा। फोन में भारतीय नेविगेशन सिस्टम नाविक का भी सपोर्ट है। इसके अलावा कंपनी कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4जी VoLTE, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं।
शाओमी ने नोट 9 प्रो के साथ नोट 9 प्रो मैक्स को भी पेश किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में भी 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसके अलावा इस फोन में रेडमी नोट 9 प्रो की तरह चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है।
Back to top button