Home > गैजेट > Redmi 5 की बंपर सेल आज, आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले ऐसे खरीदें

Redmi 5 की बंपर सेल आज, आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले ऐसे खरीदें

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने हाल ही में भारत में बजट स्मार्टफोन Redmi 5 लॉन्च किया है. इसकी दूसरी सेल आज है. इसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. इसे कस्टमर्स अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट या शाओमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. चूंकि कंपनी फ्लैश सेल के कॉन्सेप्ट से अपने स्मार्टफोन बेचती है, इसलिए यह जल्दी ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है.

Redmi 5 की बंपर सेल आज, आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले ऐसे खरीदेंअगर आप इसे स्टॉक खत्म होने से पहले खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन ने कुछ गाइडलाइन दी है जिसे आप फॉलो कर सकते हैं. 12 बजे से कुछ मिनट पहले अपने अमेजॉन अकाउंट को लॉग इन कर लें और पेमेंट डीटेल्स पहले से सेव रखें ताकि चेकआउट के दौरान आप क्विक ऑप्शन सेलेक्ट कर सकें.

सेल शुरू होते ही Redmi 5 को कार्ट में ऐड करें 15 मिनट के अंदर ही चेकआउट करें . अगर आप सफल होते हैं तो आप ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक अगर आप इसमें असफल रहे हैं तो वेटलिस्ट ज्वाइन कर सकते हैं. अगर कोई 15 मिनट में खरीद नहीं पाता है तो वो स्मार्टफोन उन कस्टमर्स के लिए उपलब्ध होता है जिन्होंने वेट लिस्ट ज्वाइन की है. सेल खत्म होने तक पेज रिफ्रेश करते रहें और देखें की वेट लिस्ट में Add to cart का ऑप्शन जुड़ा या नहीं.

Redmi 5 के कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 5 को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी शुरुआती कीमत (2GB रैम) 7,999 रुपये है. दूसरे वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. 4GB रैम और 64GB वेरिएंट वाले डिवाइस की कीमत 10,999 रुपये है. 20 मार्च से आप इन्हें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकेंगे.Redmi 5 में 5.7 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9  का है . इसमें 1.8GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है और ग्राकिस के लिए इसमें Adreno 506 दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए Redmi 5 में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 1.25 माइक्रॉन पिक्सल और f/2.2 अपर्चर दिया गया है. इसके अलावा इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस, एलईडी और एचडीआर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें एलईडी फ्लैश भी है. तीन मेमोरी वेरिएंट के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में आप माइक्रो एसडी कार्ड से इंटरनल स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं. कंपनी के मुताबिक इसमें डुअल पायरोलिटिक शीट टेक्नॉलॉजी का यूज किया गया है. इसके रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

Loading...

Check Also

SAMSUNG को लगा बड़ा झटका, लीक हुए GALAXY S10 के धाकड़ फीचर्स

सैमसंग का अगला स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 (Galaxy S10) होने वाला यही. अब तक इस फ़ोन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com