दिल्ली-एनसीआर में फिर बरसेंगे बादल, यूपी-बिहार में भी बढ़ेगी ठंड

पहाड़ों पर हुई ताजा बर्फबारी ने मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ा दी है। उत्तर भारत में फिर ठंड में इजाफा हुआ है। कई जगहों पर पारा लुढ़क गया है तो कहीं शीतलहर चल रही है। दिल्ली-एनसीआर में भी कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

दिल्ली-NCR में बारिश का अलर्ट
दिल्ली-एनसीआर में मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार, कल सुबह से ही बादलों के साथ कोहरा छाने वाला है। वहीं, रात में हल्की बारिश होने का अनुमान है।

यूपी में बारिश के साथ बरसेंगे ओले
यूपी में पारा गिरने से ठंड बढ़ गई है। IMD के ताजा अपडेट के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ की वजह से अगले 48 घंटे में मौसम में तेज बदलाव देखने को मिलेगा। राज्य के कई शहरों में झमाझम बारिश के साथ ओलावृष्टि होने की भी संभावना है।

मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक बादल छाए रहने और गरज के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है। बारिश से ठंड में और इजाफा होगा, जिससे लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं।

बिहार में भी बढ़ेगी ठंड
बिहार में भी ठंड बढ़ने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के अनुसार, बारिश के कारण एक बार फिर पारा गिरने वाला है। राज्य के कई शहरों में सुबह में घना कोहरा छाने और शाम में शीतलहर चलने की बात कही गई है। छह फरवरी तक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय रहने के कारण कई स्थानों में हल्की बारिश हो सकती है।

Back to top button