Realme V23i जल्द होगा लांच, जानें खासियत…

लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) एक नया स्मार्टफोन, Realme V23i लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं. इस फोन के बारे में आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स और डेटाबेस वेबसाइट्स के जरिए इस फोन के बारे में काफी कुछ पता किया जा सकता है. आइए इस फोन के बारे में जानते हैं..

लॉन्च होने जा रहा Realme V23i

जैसा कि हम पहले कह चुके हैं, इस स्मार्टफोन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके लॉन्च का अंदाजा इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि इस स्मार्टफोन को चाइना टेलीकॉम प्रोडक्ट डेटाबेस वेबसाइट पर देखा गया है. इस फोन को इस साल TENAA लिस्टिंग पर भी देखा गया है. यही वजह है कि ये उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

Realme V23i का डिस्प्ले और बैटरी

Realme V23i के फीचर्स की बात करें तो लीक्स के हिसाब से इस स्मार्टफोन में आपको 6.56-इंच की एलसीडी स्क्रीन और 1612 x 720 पिक्सल का रेसोल्यूशन मिल सकता है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को चाइना टेलीकॉम प्रोडक्ट डेटाबेस वेबसाइट पर RMX3576 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है. Realme V23i 5000mAh की बैटरी और 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है

Realme V23i के बाकी फीचर्स

आइए Realme V23i के बाकी फीचर्स पर एक नजर डालते हैं. लीक्स और रुमर्स से उपलब्ध हुई जानकारी के मुताबिक रियलमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको डुअल रीयर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 13MP का मेन सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल हो सकता है. इसमें आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉल्स करने के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन की साइड में आपको एक फिंगरप्रिन्ट सेंसर मिलेगा और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट्स, 4GB+128GB और 8GB+256GB में खरीदा जा सकता है.

Back to top button