Realme के अपकमिंग फिटनेस बैंड Realme Band 2 की तस्वीर हुई लीक, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगा नए डिजाइन का स्ट्रेप….

Realme Band 2 photo leak: स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने पिछले साल रियलमी बैंड (Realme Band) को ग्लोबली लॉन्च किया था। अब कंपनी इस बैंड के अपग्रेडेड वर्जन पर काम कर रही है, जिसका नाम रियलमी बैंड 2 (Realme Band 2) है। इस ही बीच कुछ तस्वीर सामने आई हैं। इनमें अपकमिंग रियलमी बैंड 2 को देखा जा सकता है। तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि डिवाइस में बड़ी स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा बैंड के साथ नए डिजाइन का स्ट्रेप मिलेगा। बता दें कि ये तस्वीर ऑन लीक्स ने साझा की हैं।

Realme Band 2 की संभावित स्पेसिफिकेशन

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme Band 2 1.4 इंच के टच डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फिटनेस बैंड में हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर दिया जाएगा। इसके साथ ही अगामी बैंड में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर पोगो-पिन चार्जर तक का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस बैंड का साइज 45.9 x 24.6 x 12.1mm होगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Realme Band 2 की संभावित कीमत

रियलमी ने अभी तक अगामी रियलमी बैंड 2 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिटनेस बैंड की कीमत 2,000 से 2,500 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इस फिटनेस बैंड को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Realme Band

रियलमी बैंड की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। यह फिटनेस बैंड ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme Band में 2.4cm की कलर स्क्रीन और पांच स्टाइलिश डायल फेस दिए गए हैं। इसके साथ ही बैंड में 24 घंटे हार्ट-रेट मॉनिटर करने वाला सेंसर और सिंगल टच बटन मिलेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो रियलमी बैंड में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन फीचर के साथ 9 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। योगा, रनिंग, साइकिलिंग, स्पीनिंग आदि शामिल हैं। इसमें इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस बैंड में स्लीप मोड मिलेगा।

इसके जरिए यूजर्स अपनी स्लीप को ट्रैक करने के साथ स्लीप क्वालिटी को चेक कर सकते हैं। वहीं, रियलमी बैंड को IP68 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ है। इसका इस्तेमाल पानी में भी किया जा सकता है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 17 =

Back to top button