Realme अपने अगले साल अपनी GT सीरीज़ का एक और धांसू फोन लॉन्च करने की बना रही योजना

Realme अपने अगले साल अपनी GT सीरीज़ का एक और धांसू फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है| माना जा रहा है नया फोन GT 2 Pro कंपनी का फ्लैगशिप फोन हो सकता है। एक टिपस्टर के अनुसार, Realme का अपकमिंग फोन 125W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आने वाले पहले फोन में से एक हो सकता है। स्मार्टफोन बैटरी चार्जिंग को और बेहतर बनाने के लिए Realme और इसकी मूल कंपनी Oppo दोनों ने पिछले साल 125W फास्ट चार्जिंग तकनीक की घोषणा की थी।

20 मिनट में फुल चार्ज होगा Realme GT 2 Pro

मुकुल शर्मा के अनुसार, Realme GT 2 Pro में 125W अल्ट्राडार्ट तकनीक होगी जो हाई रेट दर पर आउटपुट देने के लिए एक स्पेशल पावर एडाप्टर का इस्तेमाल करती है। जानकारी के अनुसार, नई तकनीक के साथ 20 मिनट से भी कम समय में फोन 100 प्रतिशत बैटरी के साथ तैयार हो जाता है। 

बड़ी बैटरी कैपेसिटी के साथ, चार्जिंग टाइम भी थोड़ा बढ़ जाएगा। लेकिन, यह अभी भी मौजूदा 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक से कम होगी जो 4000mAh की बैटरी को टॉप अप करने के लिए लेती है।  “सुपरडार्ट के तकनीकी डिजाइन से विकसित, 125W फ्लैश चार्ज में एक स्टैंडर्ड हार्डवेयर आर्किटेक्चर अपग्रेड किया गया है। यह 20V 6.25A तक की चार्जिंग योजना का सपोर्ट कर सकता है और चार्जर के साइज को बड़ा किए बिना चार्जिंग टाइम को कम करने के लिए पावर डेंसिटी प्रॉपर्टीज में काफी सुधार हुआ है। बैटरी के संदर्भ में, यह डबल -6 C Cells से लैस है जिसमें ब्रेकथ्रू बैटरी रेशो, इंडस्ट्री लीडिंग मल्टीपल टैप स्ट्रक्चर, चार्ज पंप और चार्जिंग में सुधार के लिए एक हाई इंटीग्रेटेड MCU है, ”रियलमी ने कहा।

Realme GT 2 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा, फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं, Realme GT 2 Pro बेहतर सुविधाओं से लैस होगा, और यह 6.51 इंच की फुल-एचडी + सुपर AMOLED स्क्रीन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। हालांकि, एक संभावना है कि स्क्रीन में QHD + रिज़ॉल्यूशन 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है।

कंपनी Realme GT 2 Pro के अंदर 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 898 SoC का इस्तेमाल कर सकती है। फोन में 5000mAh की बैटरी पैक करने की भी बात कही गई है। पीछे की तरफ, फोन में 108 MP का ट्रिपल-कैमरा सेटअप होने की अफवाह है, जिसमें 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 MP का माइक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए डिस्प्ले पर पंच-होल के अंदर 32MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

Back to top button