Realme 8s और Realme 8i जल्द होगे लॉंच, जानें कमाल की खासियत…

चीन का उभरता फोन निर्माता Realme, अपनी Realme 8 सीरीज़ में, Realme 8s और Realme 8i, दो और फोन लॉन्च करने जा रहा है. जहां Realme 8i के बारे में लोगों को पता है, वहीं Realme 8s की कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई हैं. लेकिन 91Mobiles द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार, यह कुछ फीचर हैं जो, Realme 8s में हो सकते हैं. 

ऐसा दिखेगा Realme 8s

फोन के सामने के हिस्सा का ज्यादा विवरण तो नहीं मिल पाया है लेकिन यह कहा जा रहा है कि इसके पिछले हिस्से की डिजाइन थोड़ी अलग होगी. फोन के पिछले हिस्से में नीचे की तरफ Realme ब्रांडिंग होगी और वह पर्पल रंग का होगा. यह उम्मीद भी की जा रही है कि इसमें 6.5inch का Display हो सकता है और एक FHD+ पैनल की भी उम्मीद की जा रही है.

कैमरे के फीचर्स उड़ाएंगे होश!

Realme 8s का कैमरा आइलैंड रेक्टैंग्यूलर होगा जो लम्ब रूप में, फोन में फिट होगा. कैमरा आइलैंड में एक Quad-Camera Setup होगा और साथ ही उसमें दवाई के आकार का एक छोटा-सा LED Flash भी रहेगा. मार्केट में फैल रही बातों को मानें तो इसमें 64MP का Primary Lens पीछे होगा और 16MP का Single Camera Lens सामने की तरफ होगा. यह उम्मीद की जा सकती है कि बाकि सेन्सर्स का Ultra-Wide Lens हो सकता है.

Storage की सुविधाएं होंगी कुछ ऐसी…  

ऐसा माना जा रहा है कि Realme 8s MediaTek Dimensity 810 chipset द्वारा संचालित होगा जिसके साथ फोन का 6GB और 8GB का RAM होगा और 128GB और 256GB की Internal Storage. BBK द्वारा लॉन्च किए गए बाकि फोन्स की तरह इसमें भी 5GB तक का Virtual RAM Support होगा. 

Realme 8s के और भी हैं खास फीचर्स… 

फोन के दाँई तरफ एक साइड-फेसिंग Fingerprint Scanner हो सकता है और बाँई तरफ एक SIM Tray. साथ ही, फोन में USB Type-C Port, 3.5mm का headphone Jack, नीचे की तरफ एक Speaker Grille और ऊपर की तरफ एक Secondary Microphone हो सकता है. फोन की 5,000 mAh बैटरी को 33W Fast Charging का सहारा मिलेगा. Realme 8s में 90Hz का Refresh Rate भी हो सकता है. Software की बात करें तो यह फोन Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर चलेगा. 

Realme इस साल Realme 8 सीरीज़ में Realme 8, 8 5G और 8 Pro लॉन्च कर चुका है। अब देखना यह है कि 91Mobiles द्वारा दी गई फीचर्स की यह जानकारी कितनी सही होगी, और इन दोनों फोन्स को लोग कितना पसंद करेंगे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + ten =

Back to top button