भारत में कल लॉन्च होगा Realme 8 Pro, जानिए क्या हैं कीमत और फीचर्स

Realme 8 और  8 Pro को भारत में कल यानी 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. ये कंपनी का ग्लोबल इवेंट होगा. इन दोनों में से Realme 8 Pro को 108MP कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. ये कंपनी का पहला 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन होगा. इन दोनों फोन्स के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी जानकारियां लीक्स और टीजर्स के जरिए सामने आ चुकी हैं.

Realme ने अपकमिंग 8 सीरीज फोन्स के लिए कई वीडियो और फोटो टीजर्स जारी किए हैं. रियमली 8 सीरीज के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत कल यानी 24 मार्च को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से होगी. इस सीरीज के तहत Realme 8 और 8 Pro स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर भी इस अपकमिंग सीरीज के लिए एक माइक्रोसाइट बनाया गया है. यहां बताया गया है कि पहली सेल 25 मार्च को दोपहर 12 बजे से होगी.

Realme 8 Pro और Realme 8 की कीमत के बारे में बात करें तो ऐसी चर्चा है कि Realme 8 Pro की कीमत 25,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है. वहीं, Realme 8 की बिक्री 15,000 रुपये में की जा सकती है.

आपको बता दें Realme 7 Pro को पिछले साल 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. चर्चा इसे भी Realme 8 Pro का एक 4G और एक 5G वर्जन लॉन्च किया जाएगा.

Realme 8 Pro फोटोग्राफी के लिए खास होगा. इसमें 108MP का कैमरा दिया जाएगा. साथ ही इसमें स्टारी मोड, टिल्ट शिफ्ट टाइम लैप्स वीडियो, स्टारी टाइम लैप्स वीडियो और इन-सेंसर जूम जैसे फीचर्स मिलेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक इसके 4G वेरिएंट में 732G प्रोसेसर दिया जाएगा. साथ ही कंपनी ने जारी टीजर में अपकमिंग सीरीज में AMOLED डिस्प्ल और 50W चार्जिंग सपोर्ट मिलने की जानकारी दी है. पूरी उम्मीद है कि ये फीचर्स प्रो वेरिएंट में ही दिए जाएंगे.

वहीं, दूसरी तरफ Realme 8 की बात करें तो मिली जानकारी के मुताबिक इसमें MediaTek Helio G95 प्रोसेसर दिया जाएगा. साथ ही इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दिए जाने की भी उम्मीद है. 

Back to top button