Realme ने आज अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Realme C12 के नए अवतार को लॉन्च करने का किया ऐलान

रियलमी (Realme) ने मंगलवार (19 जनवरी) को अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Realme C12 के नए अवतार को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. दरअसल पहले ये फोन सिर्फ 3GB+32GB वेरिएंट में पेश किया गया था, और अब कंपनी ने इसे नए वर्जन 4GB+64GB में भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. इस फोन की सेल रियलमी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये (3GB+32GB) है. ग्राहक इस फोन को दो कलर ऑप्शन पावर ब्लू और पावर सिल्वर में खरीद सकते हैं.

रियलमी C12 में 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है. सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है. हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है. फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. ग्राहक इस फोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं.

सबसे दमदार 6000mAh की बैटरी

पावर के लिए Realme C12 में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी  57 दिन के स्टैडबाय टाइम के साथ आती है, साथ ही इसपर 46 घंटे लगातार कॉल पर बात की जा सकती है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button