सच में इस शख्स के पास रात को नागिन बनकर ये काम करती है पूर्वजन्म की पत्नी, हैरान कर देगी सच्चाई

दुनिया मे कई बार ऐसी घटनाए हमारे सामने आने लगती है। जिन पर आसानी से विश्वास नहीं किया जा सकता है। हमने कई बार टीवी सीरियल मे देखा है कि पुर्व जन्म की आत्मा अपने प्रेमी को ढूढते हुए किसी भी रूप में उसके पास आ जाती है, लेकिन अगर आपको कहा जाए की ऐसा हकीकत में भी होता है तो कैसा लगेगा। पर दोस्तों ऐसा एक युवक के साथ हकीकत में हो रहा है। जिसके चलते उसे कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

एक नागिन ने इस युवक को परेशान कर रखा है नागिन रात को आती है और इसके साथ लिपट कर सो जाती है। वह रात को आने के बाद महिला का रूप कर लेती है। किसी को दिखाई नहीं देती है। लेकिन इस लड़के कपड़ों पर किस करने के  निशान दिखाई देते है। इतना ही नहीं पिछले कुछ सालों में यह नागिन इस युवक को कई बार काट भी चुकी है बावजूद इसके युवक को कुछ नहीं होता है।

21 साल की नौजवान लड़की के साथ 190 किलो के आदमी ने किया ऐसा काम, फिर उसकी हुई ऐसी हालत..

नाम व स्थान नहीं बताने की शर्त पर इस युवक ने बाताया कि नागिन अब तक उसे करीब 20 बार काट चुकी है, लेकिन उसको कुछ नहीं होता है। युवक ने बताया कि शादी से पहले यह नागिन उसे परेशान नहीं करती थी।  जब साल 2011 में युवक की शादी हुई तब से उसे यह नागिन परेशान कर रही है। यह नागिन रात को आकर उससे कहती है कि वह उसकी पुनर्जन्म की पत्नी है। औऱ वह उसे अपने साथ ले जाएगी।

युवक ने बताया कि रात को सोते समय नागिन उससे आकर लिपट गई।जब वह डरकर भागा तो उसके शरीर पर होठों के निशान थे। वहीं जब परिजनों ने कमरे  में जाकर देखा तो वहीं पर लड़की के पैरों के निशान थे। साथ ही इस युवक के शरीर पर भी कई जगह पर लिपस्टिक के निशान बने हुए थे। लेकिन धीरे धीरे वह रोजाना आने लगी तो बात नार्मल हो गई। अब तो युवक को उससे डर भी नहीं लगता है।

Back to top button