RCB को लगा एक और करारा झटका, यह खिलाड़ी हो सकता है IPL से बाहर

रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) को आईपीएल 2017 शुरू होने से ठीक पहले एक और करारा झटका लगने की संभावना है। कप्तान विराट कोहली का आईपीएल के शुरुआती मैचों में खेलना संदिग्ध है और अब केएल राहुल आईपीएल से बाहर हो सकते हैं।

यह भी पढ़े: सदी के महानायक की टीम इंडिया को बधाई, ऑस्ट्रेलियाई बयानों का हंसते-हंसते…

RCB को लगा एक और करारा झटका, यह खिलाड़ी हो सकता है IPL से बाहर

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 24 वर्षीय राहुल का अगले सप्ताह ऑपरेशन होने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार राहुल ‍ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान बाएं कंधे की चोट से पीडि़त थे और वे दर्द के बावजूद इस सीरीज में खेले। अब अगले सप्ताह उनका लंदन में ऑपरेशन होना है। इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि वे पूरे आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुनौतीपूर्ण टेस्ट सीरीज में भारत की तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के बाद सबसे ज्यादा रन बनाए थे। वे आईपीएल के पिछले सत्र में आरसीबी की तरफ से तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने विराट कोहली और एबी डी’विलियर्स के बाद तीसरे सबसे ज्यादा (397) रन बनाए थे।

कोहली की अनुपस्थिति में यह उम्मीद की जा रही थी कि राहुल टीम को क्रिस गेल के साथ अच्छी शुरुआत दिलाएंगे। विराट और राहुल की अनुपस्थिति में अब शुरुआती मैचों में सारा दायित्व कार्यवाहक कप्तान एबी डी’विलियर्स पर आ जाएगा। यह उम्मीद की जा रही है कि ऑपरेशन के बाद राहुल चैंपियंस ट्रॉफी के पहले फिट हो जाएंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button