अस्पताल पहुंचे रवींद्र जडेजा, टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन…

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. उन्हें लीड्स में खेले गए सीरीज के तीसरे मैच के बाद अस्पताल ले जाया गया. जडेजा के घुटने का स्कैन किया गया है.

स्कैन के नतीजे आने के बाद ही चोट की गंभीरता के बारे में पता चल पाएगा. जडेजा के अस्पताल जाने की खबर तब सामने आई, जब उन्होंने अस्पताल से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘इस जगह पर होना अच्छी बात नहीं है.’

जडेजा के लिए इंग्लैंड सीरीज के शुरुआती तीन मैच कुछ खास नहीं रहे हैं. वह गेंद और बल्ले से कमाल करने में नाकाम रहे हैं. लीड्स टेस्ट में उन्होंने दो विकेट चटकाए. वहीं, बल्ले से योगदान की बात करें तो पहली पारी में वह 4 और दूसरी पारी में 30 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उन्होंने इससे पहले ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले टेस्ट मैच में अर्धशतक जड़ा था.

जडेजा अगर चौथे टेस्ट के लिए अनफिट रहते हैं तो स्टार स्पिनर आर अश्विन की टीम में वापसी तय हो जाएगी. अश्विन सीरीज के पहले तीन मैचों में टीम से बाहर रहे हैं. टीम इंडिया तीनों ही मुकाबले में 4-1 के कॉम्बिनेशन के साथ उतरी है. ओवल टेस्ट में भी इसी कॉम्बिनेशन के साथ उसके खेलने की संभावना है.

Back to top button