रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, पीरियड्स के दर्द में ऐसे की थी अक्षय कुमार के संग इस गाने की शूटिंग

सुपरस्टार रवीना टंडन और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप टिर हरसा पानी’ अन दिनों के सबसे बोल्ड और इंटेंस गानों में शुमार है. इस गाने ने फिल्म इंडस्ट्री में बोल्डनेस और रेन रोमांस का एक अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था.

गाने में पीले संग की साड़ी ने रवीना ने बारिश में भीगते हुए जो बोल्ड अदाएं दिखाई और जिस अंदाज में अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया उसे आज भी फैंस देखने नहीं थकते हैं.

हालांकि आपको बता दें कि रवीना के लिए अक्षय कुमार के साथ ये गाना शूट करना उतना आसान भी नही रहा. दरअसल, रवीना टंडन ने खुद खुलासा किया है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी तेज बुखार था.

इतना ही रवीना को उस दिन पीरियड भी हो रहे थे जिसके कारण बेहद दर्द में थी. इतने दर्द के बादवूज रवीना ने गाने को बेहद खूबसूरती के साथ शूट किया.

तबीयत के कारण शूटिंह को पोस्टपोन करने की बात पर रवीना ने बताया कि वो पहले ही डेट्स फाइनल कर चुकी थी और फिर अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हटना चाहती थीं.

अपने एक पुराने इंटरव्यू में इस गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन ने बताया कि इस गाने की शूटिंग 4 दिन तक हुई थी और यह गाना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट हुआ था, जहां पर पत्थर और कीलें पड़ी हुई थीं. एक तो रवीना की तबीयत ठीक नहीं थी, उस पर इस गाने को उन्हें नंगे पैर शूट करना था. गाना बारिश वाला था, तो रवीना को भीगना भी था.

रवीना टंडन ने बताया की इस गाने में आर्टिफिशियल बारिश की गई. और वो पानी इतना ठंडा था कि उन्हें बुखार हो गया. गाने में रवीना की मेहत रंग लाई और ये गाना उनके करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस में शुमार है.

आपको बता दें कि इस गाने कि शूटिंग के वक्त रवीना टंडन और अक्षय कुमारा का अफेयर चल रहा था. ये गाना साल 1994 में आई फिल्म मेहरा का है.

Back to top button