82 साल के हुए रामायण के रावण, सीता-लक्ष्मण ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। रामानंद सागर की रामायण में रावण की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी आज अपना 82वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अरविंद को रामायण में काम करने वाले तमाम कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी हैं. शो में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने उनकी दो तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.

पहली तस्वीर में अरविंद त्रिवेदी अकेले खड़े नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी फोटो में वह सुनील के साथ खड़े दिखाई पड़ रहे हैं. जाहिर तौर पर अरविंद त्रिवेदी की उम्र अब काफी ज्यादा हो चुकी है जिसके चलते रामायण के उनके लुक से अब वह काफी अलग नजर आते हैं. फोटो शेयर करते हुए सुनील ने लिखा कि अरविंद त्रिवेदी जी (लंकेश/रावण) को जन्मदिन की हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं लंबी खुशहाल स्वस्थ जिंदगी के लिए.”

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी अरविंद को विश किया है. उन्होंने अरविंद त्रिवेदी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है. तस्वीर रामायण का वो दृश्य है जिसमें दीपिका चिखलिया और अरविंद अशोक वाटिका में खड़े हुए हैं और रामानंद उन्हें सीन समझा रहे हैं.

दीपिका को पॉलिटिक्स में आने को किया था राजी

दीपिका ने लिखा कि अब तक के सर्वश्रेष्ठ रावण को खुशहाल जिंदगी की शुभकामनाएं… उन्होंने मुझे सीताजी के रूप में बस किडनैप ही नहीं किया बल्क‍ि राजनीति में जाने के लिए भी राजी करवाया.”

Back to top button