रतन टाटा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, ट्वीट पर दी ये जानकारी

देश के दिग्गज उद्योगपति और अपने दयालु व्यवहार के लिए ज्यादा जाने वाले रतन टाटा ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। रतन टाटा ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। 

देश में कोरोना मरीजों की संख्या में एक बार फिर बढ़ोतरी हो रही है. इसी बीच कोरोना वैक्सीनेशन अभियान भी जोरो पर है. देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक रतन टटा ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने ट्वीट में लिखा आज मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है. कोरोना डोज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, उन्होंने कहा कि यह बहुत सहज और बिना दर्द के था. मुझे उम्मीद है कि हर व्यक्ति को जल्द ही टीका लगा दिया जाएगा.

रतन टाटा द्वारा वैक्सीन लगवाने की जानकारी शेयर करने के बाद देश में वैक्सीनेशन अभियान को और मजबूती मिलने की उम्मीद हैं. कोरोना वैक्सीनेशन के जो लोग पहले डर रहे थे, उनके मन से शायद वैक्सीन को लेकर डर निकल जाए. रतन टाटा की उम्र 83 वर्ष है, ऐसे में लोगों को अहसास होगा की वैक्सीन बड़े बुजुर्गों के लिए भी सेफ है. 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हाल ही में दिल्ली के एम्स अस्पताल स्थित कोविड की पहली डोज ली थी. इसी के साथ उन्होंने देशवासियों को आश्वस्त करने का फैसला लिया था. साथ ही लोगों से अनुरोध किया था कि लोग टीकाकरण अभियान में शामिल हों. इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने 11 मार्च को ट्वीटर के जरिए जानकारी दी थी कि उनकी मां को भी कोरोना का टीका लगाया गया है. c

Back to top button