कोरोना वायरस की जांच के वक्त रश्मि देसाई ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख…

अभिनेत्री रश्मि देसाई प्रशंसकों के बीच कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. वर्तमान परिस्थिति में किस तरह से सुरक्षित रहा जाए, इस बारे में अपने प्रशंसकों को सलाह देने के बाद अब उनका एक और वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल है, जिसमें रश्मि अपने नए शो ‘नागिन 4’ के सेट पर घुसने से पहले अपना टेंप्रेचर चेक कराती नजर आ रही हैं.

वायरल हो रही वीडियो

रश्मि का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. रश्मि ने खुद इस वीडियो पर एक हार्ट ईमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है. निर्माता एकता कपूर ने भी इस पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, “आज शूटिंग के बंद होने तक के लिए नागिन की जांच की जा रही है.”

कोरोना के डर से ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण घर पर भी ये काम करती हुई दिखी…

कोरोना के डर से ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण घर पर भी ये काम करती हुई दिखी…

वीडियो में रश्मि देसाई को गार्ड टेस्ट किट से चेक कर रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. रश्मि देसाई को वीडियो को शेयर करते हुए भयानी ने लिखा, “रश्मि देसाई को ‘नागिन 4’ के सेट पर सिक्योरिटी गार्ड चेक करते हुए.” एक्ट्रेस इस वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं. रश्मि कार्यक्रम में शलाका का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले, वह ‘बिग बॉस 13’ में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं.

 

Back to top button