टीम इंडिया आजमा रही ये पैंतरा

लेकिन, भारतीय टीम भी हाथ पर हाथ धर कर नहीं बैठने वाली. सामने इतने बड़े खतरे को देखकर उन्होंने भी इससे निपटने का समाधान ढूढ़ निकाला है. मिल रही जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया ने ठीक वैसे ही दो स्पिनरों को नेट्स पर गेंदबाजी के लिए बुलाया है जो राशिद और मुजीब की तरह कलाई से गेंद को घुमाने की कला में माहिर हैं. ईएसपीएन क्रिकइन्फो के कॉरेसपॉन्डेंट शशांक किशोर के मुताबिक भारतीय बल्लेबाजों को प्रैक्टिस कराने के लिए शिविल कौशिक और युजवेंद्र चहल को भारतीय बेड़े से जोड़ा गया है.

कौशिक और चहल अफगानिस्तान के खिलाफ चुनी गई टीम इंडिया की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. इन दोनों को बस नेट्स पर भारतीय बल्लेबाजों रिस्ट स्पिन खेलने की प्रैक्टिस कराने के लिए बुलाया गया है.

FIFA World Cup: इस बार खिताब नहीं जीत पाएगा ब्राजील- पेले

प्रैक्टिस कर परफेक्ट बनने की तैयारी

बता दें कि IPL के दौरान भारतीय पिचों पर राशिद और मुजीब की फिरकी चर्चा का विषय रही थी. इन दोनों स्पिन को खेलने में महारत रखने वाले भारतीय बल्लेबाजों समेत दुनिया भर के बल्लेबाजों को अपनी रिस्ट स्पिन से खासा परेशान किया था. ऐसे में नेट्स पर कौशिक और चहल की कलाई की कलाकारी के खिलाफ प्रैक्टिस कर भारतीय बल्लेबाज उन्हें खेलने के लिए पूरी तरह से खुद को तैयार कर रहे हैं.