रुक नहीं रही बच्चियों से दरिंदगी, हरियाणा में हत्या के बाद युवक ने बच्ची के शव से किया दुष्कर्म

- in राज्य, हरियाणा

सराय ख्वाजा क्षेत्र में खोखे पर दादा के साथ सो रही पांच साल की बच्ची का उसके चाचा के साथ काम करने वाले बेलदार ने अपहरण कर लिया। उसने बच्ची की हत्या के बाद शव से दुष्कर्म किया और पल्ला पुल के पास शव झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने मूलरूप से गांव भरईपुर इटावा उत्तर प्रदेश निवासी आरोपित रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। रिंकू ने बच्ची की गला दबाकर हत्या व दुष्कर्म की बात कुबूल कर ली है।

रुक नहीं रही बच्चियों से दरिंदगी, हरियाणा में हत्या के बाद युवक ने बच्ची के शव से किया दुष्कर्म

शव पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआइ रोहतक भेजा गया है। बच्ची के दादा सराय ख्वाजा क्षेत्र में नहर किनारे बीड़ी व गुटखा का खोखा लगाते हैं। 21 अप्रैल की रात वह खोखे के पास पड़े तख्त पर दादा के संग सोई थी। पास ही बच्ची का चाचा व रिंकू भी सोए थे। रिंकू रात में करीब 2 बजे सोती हुई बच्ची को उठाकर आधा किलोमीटर दूर झाड़ियों में ले गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि झाड़ियों में चलते वक्त बच्ची के पैर में कांटा लग गया। इससे बच्ची रो पड़ी। इस चीख को बंद करने के लिए उसने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के अधिकारिक सूत्रों की मानें तो इसके बाद उसने मृत बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

वहीं, बच्ची नहीं मिली तो सुबह पीड़ित परिवार ने पल्ला पुलिस चौकी प्रभारी बसंत कुमार से मामले की शिकायत की। चौकी पुलिस और क्राइम ब्रांच डीएलएफ के इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने पड़ताल की तो पता चला कि रिंकू उसी दिन से गायब था। ऐसे में पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। पुलिस ने मंगलवार की रात उसे गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ