‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे…’ पर सारा अली खान के साथ थिरकेंगे रणवीर सिंह

फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ में आपको अरशद वारसी पर फिल्माया गाना ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे…’तो याद होगा। गाना उस दौर के सुपरहिट सॉग्स की लिस्ट में शामिल था। जिसमें अरशद वारसी, सिमरन के साथ डांस करते नजर आए थे। ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे...’ पर सारा अली खान के साथ थिरकेंगे रणवीर सिंह

यह गाना न सिर्फ उस समय सुपरहिट हुआ था, बल्कि इस गाने ने युवाओं के बीच पनपते प्यार के क्रेज को बढ़ा दिया था। अब आप एक बार फिर इस गाने का नया वर्जन सुनेंगे लेकिन इस गाने में अरशद-सिमरन नहीं बल्कि रणवीर सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी। दरअसल यह गाना एक बार फिर रीक्रिएट किया जा रहा है फिल्म ‘सिंबा’ के लिए।

खबरे हैं कि रोहित शेट्टी ने इस गाने को रीमिक्स करने की जिम्मेदारी तनिष्क बागची को दी है। तनिष्क ने बीते महीनों में कई सारे पुराने गानों को रीमिक्स किया है। इनमें ‘द हम्मा सॉन्ग’, ‘गुलाबी आंखे, ‘मेरे रश्के कमर’, ‘कुड़ियां शहर दियां’, ‘रात बाकी’, ‘हवा-हवाई जैसे गाने शामिल हैं।

सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं। बता दें कि सिंबा साउथ की फिल्म टेंपर का रिमेक है। टेंपर में ओरिजिनल विलेन का किरदार प्रकाश राज ने निभाया था। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान द्वारा अभिनीत सिंबा साल 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

Back to top button