रानू मंडल को मिला नया प्रोजेक्ट, दीपिका चिखलिया की फिल्म में गाएंगी गाने

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया फिल्म सरोजिनी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ये एक बायोपिक फिल्म है। फिल्म में वो सरोजनी नायडू का किरदार निभाएंगी, उनकी इस फिल्म में गाने रानूू मंडल ने गाए हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका ने इस बात की जानकारी दी है।

रानूू मंडल ने गाए दीपिका की फिल्म में गाने

दीपिका ने लिखा- मेरी मूवी…सरोजिनी…धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए गाने रानू मंडल ने गाए। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में रानूू मंडल बता रही हैं कि वो धीरज मिश्रा के साथ काम रही हैं। वो सरोजिनी के गाने गा रही हैं। फिल्म के सारे गाने उन्होंने गाए हैं। रानूू ने कहा- मुझे उम्मीद है कि वो ही प्यार और सम्मान मुझे मिलेगा जो आप मुझे देते आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट में दीपिका ने फिल्म को लेकर कहा था- मुझे सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है हालांकि, मैंने अभी तक साइन नहीं की है। फिल्म धीरज मिश्रा ने लिखी है और वो ही डायरेक्ट करेंगे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से धीरज ने अभी तक मुझे स्टोरी नहीं सुनाई है। हमें डीटेल्स पर ध्यान देना होगा । जब ये लॉकडाउन वगैरह खत्म हो जाएगा तो हम स्टोरी सेशन के लिए साथ बैठेंगे, अगर सबकुछ ठीक हुआ तो मैं इस फिल्म को करने का विचार कर रही हूं।

कौन हैं रानूू मंडल?

रानूू मंडल की बात करें तो उनका रेलवे स्टेशन में गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वो रातोरात स्टार बन गई थीं। लता मंगेशकर का प्यार का नगमा गा रानू मंडल को लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें गाना गाने का मौका दिया। उन्होंने हिमेश संग गाना गाया। आज रानु फेमस नाम बन चुकी हैं।

Back to top button