रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ ने चौथे दिन की जबर्दस्त कमाई

रानी मुखर्जी ने साबित कर दिया है कि उनके अकेले के कंधे पर भी फिल्म को निकालने की जिम्मेदारी हो तो भी वो कभी आपको निराश नहीं करेंगी। रानी की हिचकी ने भी बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ऐसा ही कर दिखाया है।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन यानि सोमवार को दो करोड़ 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने तीन करोड़ 30 लाख रुपए से ओपनिंग ली थी। सिर्फ 90 लाख रुपए की कमी यानि करीब 70 प्रतिशत का होल्ड लेकर फिल्म ने साबित कर दिया है कि रानी की हिचकी और उसकी कहानी में दम है।

सोमवार को फिल्म को इतने अच्छे कलेक्शन का मिलना साफ है कि हिचकी को माउथ पब्लिसिटी से ही तगड़ा फायदा हुआ है क्योंकि इस समय किसी तरह की कोई छुट्टियां नहीं हैं।

ट्रेड सर्किल के मुताबिक अगर हिचकी का ट्रेंड इसी तरह बना रहा तो फिल्म को सप्ताह में अच्छा खासा फायदा हो सकता है और फिल्म के कलेक्शन 30 करोड़ से ऊपर जा सकते हैं।

डेटा लीक हो जाने के डर से फरहान अख्तर ने डिलीट किया अपना फेसबुक अकाउंट

फिलहाल चौथे दिन के बाद हिचकी का नेट इंडिया कलेक्शन 17 करोड़ 75 लाख रुपए हो गया है। हिचकी ने अपने पहले वीकेंड में 15 करोड़ 35 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। हिचकी को बनाने में करीब 20 करोड़ रुपए की लागत आई है और इसे भारत में 961 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है। हिचकी, रानी मुखर्जी की पिछली रिलीज मर्दानी से थोड़ी बेहतर साबित हुई है।

मर्दानी ने पहले दिन तीन करोड़ 46 लाख और पहले वीकेंड पर 14 करोड़ 34 लाख रुपए का कलेक्शन किया था।

हिचकी, स्कूल टीचर नैना माथुर की कहानी है। उसे बोलते समय रुकावट होती है। नैना को नगर निगम के स्कूल में पढ़ने वाले उन बच्चों की क्लास को पढ़ाने का जिम्मा दिया जाता है, जिन्हें जबरदस्ती स्कूल में रखा गया है क्योंकि नियमों के आधार पर इन बच्चों को स्कूल से निकाला नहीं जा सकता। इन शरारती और बगावती बच्चों को ठीक करने के लिए टीचर नैना को ज़िम्मेदारी दी जाती है जिसे वो अपनी शारीरिक रूकावट के बावजूद बखूबी पूरा करती है।

Loading...

Check Also

अमिताभ बच्चन ने बड़े ही खास अंदाज़ में सभी फैंस को दी छठ पर्व की शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन ने बड़े ही खास अंदाज़ में सभी फैंस को दी छठ पर्व की शुभकामनाएं

बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन हर त्यौहार पर देशवासियों को बधाई देने से नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com